recent posts

banner image

IPL 2018 तो अब Kolkata ही जीतेगी ! KKR को Final खेलने से कोई नहीं रोक सकता |

KKR 


अभी डिसाइड हो गया है कि प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम अब राजस्थान रॉयल्स है। अब बात करते हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के एलिमिनेटर मुकाबले के बारे में जो 23 तारीख को राजस्थान रॉयल से कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन मैदान में खेला जाएगा। राजस्थान के खिलाफ खेले जाने वाले इस मुकाबले में कोलकाता के जीत के पूरे चान्सेस हैं, क्योंकि यह मुकाबला कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन मैदान में खेला जाएगा। नाईट रिकॉर्ड परसेंट से भी ज्यादा मैच जीते हैं। कोलकाता ने राजस्थान के खिलाफ खेले गए पिछले दोनों मुकाबले में जीत हासिल की है। राजस्थान की रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले बैट्समैन जोस बटलर जैसे स्टार खिलाड़ियों के वापस लौट जाने की वजह से राजस्थान की टीम बेहद कमजोर हो गई है। जिससे कोलकाता को राजस्थान पर जीत हासिल करने में ज्यादा दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। यह मुकाबला जीतने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए एक बार फिर से अपने होम ग्राउंड यानी कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर क्वालीफायर दो मुकाबला खेलेगी। अपने होमेग्राउण्ड मैदान पर खेलने का फायदा कोलकाता नाइट को मिलेगा।


नाइट राइडर्स के फाइनल में पहुंचने के 80 परसेंट से ज्यादा चांसेस हैं क्योंकि अपने होम ग्राउंड इडेन गार्डन पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने ज्यादा मैच जीते हैं, यानी कोलकाता नाइट राइडर्स को फाइनल में पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता। तो दोस्तों खुश हो जाइए क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल में पहुंचकर IPL का खिताब जीतने का दम रखती है। तो आप मेरी बात से कितना सहमत हैं और क्या आपको भी ऐसा लगता है कि कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल में पहुंचने के सबसे ज्यादा चान्सेस हैं। आप अपने विचार हमें कमेंट करके जरूर बताएं।



boxcyber चैनल को सब्सक्राइब करके हमारे साथ ऐसे ही बने रहें ऐसे ही क्रिकेट जगत से जुड़ी धमाकेदार खबरें सबसे पहले पाने के लिए। 
आर्टिकल पढ़ने के लिए आपको एक बार फिर से बहुत बहुत धन्यवाद


IPL 2018 तो अब Kolkata ही जीतेगी ! KKR को Final खेलने से कोई नहीं रोक सकता | IPL 2018 तो अब Kolkata ही जीतेगी ! KKR को Final खेलने से कोई नहीं रोक सकता | Reviewed by Gutar Gu Circus on May 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.